Follow us:

एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार और ट्रक में हुई भिड़ंत, गंभीर रूप से हुईं घायल

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया। वे बुरी तरह जख्मी हो गई हैं। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके साथ पति और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ कार में मौजूद नहीं थे। वे दूसरी कार में पीछे आ रहे थे।

shabana azmi javed akhtar car accident

जानकारी के अनुसार, शबाना और जावेद कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई से पुणे जा रहे थे। शबाना आजमी की कार जावेद अख्तर की कार से आगे चल रही थी, ज्योंहि अचानक शबाना आजमी की कार खालापुर टोल प्लाजा के नजदीक आई, तभी आगे जा रहे एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई। एएनआई के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस का कहना है कि हादसे में शबाना आजमी और उनके ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं।

shabana azmi javed akhtar car accident

पुलिस के अनुसार, शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उनकी हालत पर करेंट अपडेट अब तक नहीं मिल पाया है।

shabana azmi javed akhtar car accident

बता दें कि 17 जनवरी को ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था। पहले रेट्रो थीम पर पार्टी आयोजित की गई थी। दूसरी पार्टी फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शाहरुख खान, गौरी खान और रेखा समेत बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

 

Related News