Follow us:

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फ‍िल्म 'शिकारा' देखकर लालकृष्ण आडवाणी हुए भावुक, विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'Shikara the Untold Story of Kashmiri Pandits' रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर अब तक मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन यह कई लोगों के दिलों में बस गई है। Shikara Movie कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है जिन्हें रातों-रात कश्मीर घाटी छोड़ना पड़ी थी। इस फिल्म को देखने के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी भावुक हो गए। हाल ही में फिल्म की स्पशेल स्क्रीनिंग आयोजित की गई, जिसमें भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी बुलाया गया था। फिल्म देखने के बाद आडवाणी की आंखे नम हो गईं।

लालकृष्ण आडवाणी के भावुक होने का वीडियो विधु विनोद चोपड़ा ने खुद अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में, आडवाणी फिल्म शिकारा देखने के बाद बहुत भावुक हो जाते हैं। इस भावनात्मक वीडियो को साझा करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'लालकृष्ण आडवाणी ने Shikara देखी। हम आपकी प्रशंसा और फिल्म के लिए आपके आशीर्वाद के लिए आभारी हैं।'

वीडियो में विधु विनोद आडवाणी को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म 'शिकारा' 1989 के बाद और 1990 के दशक की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडित पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

बता दें, लालकृष्ण आडवाणी शुरू से कश्मीर मुद्दे से जुड़े हैं। जब मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया था, तब भी आडवाणी ने खुशी जाहिर की थी और तब भी भावुक हो गए थे।

 

Related News