Follow us:

न्यू लॉन्च : शिनको ने लॉन्च किया 49 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत 23,999 रुपए

टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है, इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है

कंपनी ने हाल ही में 39 इंच का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 13,990 रुपए है

नई दिल्ली। अफोर्डेबल टीवी बनाने वाली चीनी कंपनी शिनको ने भारत में अपनी 49 इंच डिस्प्ले साइज वाली स्मार्ट एलईडी टीवी शिनको SO50AS-E50 को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 23,999 रुपए है। एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस स्मार्ट एलईडी टीवी है। यह अमेजन से खरीदा जा सकेगा। भारत में इसका मुकाबला कोडक, नोबल, श्याओमी, थॉमसन और जेवीसी जैसे स्मार्ट टीवी ब्रांड से देखने को मिलेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर श्याओमी के 49 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपए है जबकि कोडक की 49 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत 24,999 रुपए है।

े

रिमोर्ट में मिलेगा एयर माउस फीचर
शिनको की लेटेस्ट टीवी में 49 इच का फुल एचडी स्क्रीन है। कंपनी का कहना है कि टीवी की कीमत काफी कम है। इस रेंज में अन्य कंपनियों की 40 से 43 इंच की टीवी आती है। शिनको की इस टीवी से ग्राहकों कम कीमत में बड़े साइज के टीवी पर स्विच हो पाएंगे।

यह एंड्रॉयड 8.0 बेस्ड कस्टम यूजर इंटरफेस पर काम करता है। इसमें ग्राहक कई ऐप और सर्विस को एक्सेस कर सकेंगे। इसे इथरनेट और वाई-फाई के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें यूएसबी और एचडीएमआई जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। दोनों के लिए दो पोर्ट मिलते हैं। इसमें 60Hz स्टैंडर्ड रिफ्रेश्ड रेट मिलता है।

टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर है, इसके साथ ही इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज मिलता है। इसमें क्रिकेट पिक्चर मोड भी है, यह स्पोर्ट देखते समय पिक्चर क्वालिटी को और बेहतर कर देता है। टीवी में 20W का स्पीकर लगाया है। इसके साथ ही इसका रिमोर्ट एयर माउस फीचर के साथ आता है, जो ब्राउजिंग को और बेहतर बनाता है।

कंपनी इसके साथ एक साल की वारंटी भी ऑफर कर रही है। कंपनी का दावा है कि देशभर में इसके सर्विस सेंटर मौजूद है। इसके अलावा कंपनी टीवी की डिलीवरी के साथ इंस्टॉलेशन भी ऑफर कर रही है। कंपनी ने हाल ही में 39 इंच की सबसे सस्ती टीवी (शिनको SO4A 39) लॉन्च की है जिसकी कीमत 13,990 रुपए है।

 

 


Related News