Follow us:

फिर विवादों में फंसे गायक आदित्य नारायण, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। सड़क दुर्घटना के मामले में गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है. आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है. मुंबई के वार्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य नारायण के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत केस दर्ज किया गया है.

दरअसल आदित्य नारायण की गाड़ी ने अंधेरी के लोखंडवाला सर्किल पर एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा चालक और उसमें सवार यात्रियों को चोट आयी है. जिसके बाद मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

@ANI
#Visuals of Aditya Narayan's car and the auto-rickshaw that was hit by it at Andheri's Lokhandwala circle in Mumbai earlier today. pic.twitter.com/ATgG0KgZSh
11:01 PM - Mar 12, 2018



 

 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब आदित्य नारायण गलत कारणों से चर्चा में आए थे. पिछले साल टीवी एंकर व गायक आदित्य नारायण की एयरलाइन के अधिकारी से बदसलूकी का वीडियो सामने आया था. वीडियो में आदित्य रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी को धमकी दे रहे थे।

दरअसल आदित्य 17 किलो से ज्यादा वजन लेकर जा रहे थे. बहस के दौरान आदित्य नारायण ने कहा कि 'तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा' आदित्य नारायण रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे. इस कार्यक्रम को करने के बाद जब वे वापस जा रहे थे तभी एयरपोर्ट पर कर्मचारियों से किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गई. और वे गुस्से में आग बबूला हो गए. इसके बाद दूसरे कर्मचारियों ने समझाबुझा कर आदित्य नारायण को शांत कराया. लेकिन फिर भी आदित्य का गुस्सा कम नहीं हुआ और जाते-जाते उन्होंने इंडिगो के कर्मचारी को ये धमकी दे दी थी।