Follow us:

मतदाताओं ने उन लोगों के खिलाफ वोट डाला जो भारत के टुकड़े होने की बात कर रहे थे- स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। एक्जिट पोल में आए नतीजों के बाद उत्साहित केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मतदाताओं के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा है कि देश के मतदाताओं ने उन अराजकतावादियों के खिलाफ वोट डाले हैं जो खड़े हो कर चिल्ला रहे थे 'भारत के टुकड़े होंगे.'

स्मृति ईरानी ने कहा है, ''यह चुनाव जनता और विपक्षी दलों के बीच था. भारत के मतदाताओं ने उन अराजकतावादियों के खिलाफ वोट डाले हैं जो खड़े हो कर चिल्ला रहे थे 'भारत के टुकड़े होंगे'. मैं उन मतदाताओं को प्रति आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने भारत और उसके भविष्य पर पूरा भरोसा किया.''

Chowkidar Smriti Z Irani
@smritiirani
This election was about the people versus the opposition. The people stood firm against the anarchists who screamed ‘ Bharat ke tukde honge’. It is to those citizens that I give my grateful thanks for they resolutely and unabashedly believed in ‘Bharat’ & her future.

3,225
09:37 - 22 May 2019
Twitter Ads information and privacy
855 people are talking about this

क्या कहता है एक्जिट पोल?

लोकसभा चुनाव के बाद हुए तमाम एग्जिट पोल्स में एनडीए की सरकार बनती दिख रही है. आपके चैनल एबीपी न्यूज़ के एग्जिट पोल में 542 लोकसभा सीटों में से एनडीए को 277, यूपीए को 130 और अन्य को 135 सीटें मिलने का अनुमान है.

बता दें कि स्मृति ईरानी अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही है. इस सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान में हैं. राहुल गांधी को स्मृति ईरानी सीधे तौर पर टक्कर दे रही हैं. यहां से महागठबंधन ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है.

स्मृति ईरानी 2014 में भी अमेठी से लड़ चुकी हैं चुनाव

गौरतलब है कि साल 2014 के चुनाव में भी स्मृति ईरानी यहां से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ी थी. इस दौरान उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को करीब 1.5 लाख वोटों के अंतर से रहाया था. अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस का पारंपरिक क्षेत्र माना जाता है.

 

Related News