Follow us:

KBC : सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी बूटी, लाइफलाइन लेने पर हो रही हैं ट्रोल

मुंबई। देश के सबसे लोकप्रिय क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के लेटेस्ट कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में हॉट सीट पर रूमा देवी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बतौर कंटेस्टेंट बैठी दिखाई दीं. हालांकि सोनाक्षी की ये अपीयरेंस उन्हें निगेटिव लाइमलाइट में ले आई है. दरअसल, सोनाक्षी इस दौरान रामायण से जुड़े एक बेहद आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. इस सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के कारण सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर भी कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

उनके सामने सवाल था कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?
इसके ऑप्शंस- A. सुग्रीव B. लक्ष्मण C. सीता D. राम

सोनाक्षी को इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था. ऐसे में गेम के रूल्स के मुताबिक उन्होंने सही जवाब देने के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल करना मुनासिब समझा. इसके लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट एडवाइज ली और इसके मदद से सही जवाब दिया.

हालांकि पहले तो अमिताभ बच्चन भी थोड़ा हैरान दिखाई दिए कि उनके पिता का नाम शत्रुघ्न है जो कि राम के भाई थे, सोनाक्षी के चाचा के नाम लक्ष्मण, भरत है, उनके भाईयों के नाम लव, कुश है जो कि सभी नाम रामायण से प्रभावित हैं. सोनक्षी जिस घर में रहती हैं उसका नाम 'रामायण' है. ऐसे में उन्हें इस सवाल के लिए लाइफलाइन के इस्तेमाल पर ट्रोल किया जा रहा है.

Image

 

 

Related News