Follow us:

विकास बहल मामले पर बोलीं सोनम कपूर, 'कभी-कभी कंगना पर यकीन करना मुश्किल'

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक विकास बहल पर लगे यौन शोषण के गंभीर आरोपों को लेकर अब बॉलीवुड खुलकर सामने आ रहा है . जहां एक तरफ उनके प्रोडक्श हाउस में बतौर पार्टनर रहे विक्रमादित्य मोटवानी और आनुराग कश्यप ने पूरी तरह महिला के आरोपों को सही माना है. वहीं फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अब इस पर बात करती नजर आईं.

इस मामले को लेकर सोनम कपूर ने वोग 'वोग वी द वुमेन समिट' में इसके बारे में बात की . उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कंगना ने कुछ लिखा है. वो बहुत कुछ कहती हैं, कभी-कभी उन पर यकीन करना मुश्किल भी होता है. मुझे बहुत पसंद है कंगना का बेबाक रवैया, वो जो सोचती और जिस पर यकीन करती हैं वही बोलती हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. मैं विकास को नहीं जानती और न ही ये समझ पा रही हूं कि उस वक्त क्या हालात रहे होंगे. अगर जो लिखा गया है वो सच है तो ये बहुत बुरा है. इसके लिए दोषियों को सजा दी जानी चाहिए.''

उन्होंने आगे कहा, ''ये सब फैंटम में हुआ जो कि बहुत बुरा है. मैं इन सब को जानती हूं. मुझे नहीं पता कि मैं इन हालातों में किस तरह रिएक्ट करूंगी. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं उस महिला पर यकीन करती हूं.''

कंगना ने लगाए ये आरोप

कंगना रनौत ने विकास बहल पर आरोप लगाते हुए कहा, " साल 2014 में जब हम 'क्वीन' की शूटिंग कर रहे थे तब विकास ने शादी कर ली थी. लेकिन तब भी वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. मैं लोगों को उनकी शादी तो जज नहीं करती."

कंगना ने कहा, "विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे जल्दी सोने के कारण इन पार्टियों में शामिल न होने के लिए शर्मिंदा करते थे. वो कहते थे कि मैं बिल्कुल भी कूल नहीं हूं. विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, बहुत जोर से पकड़ लेते थे.. मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है. काफी जोर लगाने के बाद मैं खुद को छुड़ा पाती थी. मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है."

Related News