Follow us:

मुंबई में 15 नाबालिगों ने किशोर के साथ किया गैंगरेप

मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में एक चौंकाने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। यहां वेस्टर्न सबअर्ब के म्युनिसिपैलिटी ग्राउंड में 15 नाबालिगों ने एक 16 साल के लड़के के साथ गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद 7 आरोपियों को पकड़ लिया है। इन सभी पर अननैचरल सेक्स के लिए आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित लड़का 11वीं कक्षा का छात्र है और उसने सभी 15 आरोपियों के नाम एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक ज्यादातर आरोपी पीड़ित के पड़ोसी और स्कूल में सीनियर हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'सभी आरोपी नाबालिग हैं। हमने गिरफ्तार किए गए आरोपियों को डोंगरी की जूवेनाइल कोर्ट में प्रस्तुत किया गया जहां से उन्हें सुधारगृह भेज दिया गया है।'

पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी पीड़ित लड़के का पिछले एक साल से शोषण कर रहे थे। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक आरोपी ने पीड़ित से घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए 11,000 रुपयों की मांग की। इसके बाद ही पीड़ित ने यह बात अपने एक दोस्त को बताई जिसने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि साल 2016 में एक आरोपी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ अननैचरल सेक्स किया। पीड़ित का दावा है कि इस घटना का आरोपी ने विडियो बना लिया जिसके बाद लगातार उसका यौन शोषण किया जा रहा था।