Follow us:

अखिलेश यादव से कब्रिस्तान में ही हिसाब लिया जाएगा: योगी आदित्यनाथ

संतकबीरनगर। भाजपा के स्टार प्रचारक व गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने यहां मंगलवार को सपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार ने केवल कब्रिस्तानों का ही विकास किया है। जिन लोगों ने यह काम किया है। उनसे 11 मार्च के बाद कब्रिस्तान में ही हिसाब लिया जाएगा। योगी ने मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के बढ़या ठाठर में आयोजित चुनावी सभा में बिना नाम लिए राहुल गांधी की तुलना मरे हुए सांप से की।


उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का अगर काम बोलता तो वह मरा हुआ सांप गले में लटकाकर नहीं घूमते। राहुल गांधी कांग्रेस के लिए ही नहीं सभी के लिए एक अपशगुन की तरह हैं। इनके पैर जहां पर पड़ जाते हैं, वहां पर अपशगुन होना आदि तय है।

जनसभा में रायबरेली के ऊंचाहार की सभा में अखिलेश यादव की ओर से दिए गए बयान कि 'गुजरात के गधे को वोट न दें' का योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जिसकी जैसी भावना होती है उसे वैसा ही दिखता है। जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।

योगी ने कहा, "जिन्होंने विकास को बाधित किया है, भ्रष्टाचार पैदा किया है, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की पहचान को ठप्पा लगाया है। मुझे लगता है वो गधे हो सकते हैं।"

गोरखनाथ पीठाधीश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गधे होने का काम उन लोगों ने किया है, जिन लोगों ने प्रदेश की हर संस्थाओं को भ्रष्टाचार से लबरेज किया है।