Follow us:

करीना कपूर-इरफान खान की दमदार कॉमेडी के संग रिलीज हुआ 'अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर

मुंबई। इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है। 2 मिनट 55 सेकंड का ट्रेलर राधिका मदान के स्कूल से शुरू होता है और लंदन यूनिवर्सिटी पर खत्म होता है। ट्रेलर में फिल्म के सभी पात्र दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में इरफान खान करीना कपूर के अलावा के राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे

अब बात करते हैं फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्म की कहानी क्या है इस बात को आप ट्रेलर देखकर ही समझ जाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में कौन क्या रोल प्ले कर रहा है इसकी भी जानकारी आपको ट्रेलर में साफ दिख जाएगी।

जैसा कि आपको पहले ही बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर राधिका मदान के स्कूल से शुरू होती है। जहां राधिका मदान को स्‍कूल में सम्‍मानित किया जा रहा है और इरफान खान अपनी बेटी का मान बढ़ाते हुए स्टेज पर खड़े होकर एक इंग्लिश में स्पीच देते हैं। वह अंग्रेजी में दो शब्‍द कहते हैं और आगे की लाइन भूल जाते हैं और कहते कि मुझे बस इतना ही अंग्रेजी आती है। उनकी बात पर सभी हंसने लगते हैं। अब स्कूल के बाद राधिका आगे पढ़ने के लंदन जाने की इच्छा जाहिर करती हैं। लेकिन इरफान के पास बेटी को पढ़ाने के लिए पैसे नहीं हैं। लेकिन किसी तरह वह बेटी की पढ़ाई लंदन में कराने के लिए भेजते हैं जहां उनकी मुलाकात पुलिस ऑफिस बनीं करीना कपूर से होती है। इसके बाद ट्रेलर में काफी और मजेदार ट्विस्‍ट आता है। आगे जानने के लिए नीचे देखें ट्रेलर देखें। यह फिल्‍म हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी। इसका दावा खुद इरफान खान ने भी किया है।

 

Related News