Follow us:

झाबुआ - स्ट्रांग रूम के बाहर धरने पर बैठे सांसद कांतिलाल भूरिया

झाबुआ। सांसद कांतिलाल भूरिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार रात करीब 11 बजे स्ट्रांग रूम के बाहर धरने पर बैठ गए। भूरिया का आरोप है कि स्ट्रांग रूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे जिला प्रशासन हटवा रहा है। कलेक्टर कह रहे हैं कि भोपाल निर्वाचन से आदेश है, जबकि हमने पता किया तो ऐसा कोई आदेश नहीं है। मुख्यमंत्री ने प्रशासन को कैसे भी कर जिताने को कहा है।

कलेक्टर किसी को स्ट्रांग रूम के बाहर सोने की अनुमति भी नहीं दे रहे हैं। कांग्रेस जीत रही है और अब प्रशासन ईवीएम बदलने की कोशिश में है। भूरिया ने कलेक्टर को हटाने, प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों को परिसर में सोने देने और वोटों की गिनती 16 की बजाय 14 अगस्त को कराने की मांग की। धरने में डॉ. विक्रांत भूरिया, कलावती भूरिया, आशीष भूरिया सहित लगभग 50 कार्यकर्ता शामिल हैं।

सैलाना में स्ट्रांग रूम के बाहर बैठे कांग्रेसी

इधर, रतलाम के सैलाना नगर परिषद के चुनाव के बाद देर रात कांग्रेस ने स्ट्रांग रूम के बाहर डेरा डाल दिया। ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका को लेकर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हर्षविजय गेहलोत ने समर्थकों के साथ स्ट्रांग रूम के बाहर डेरा डाला। प्रशासन व पुलिस ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने।