Follow us:

ऋतिक की बहन सुनैना का आरोप, 'मेरे पापा ने इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि मैं मुसलमान से प्यार करती हूं'

मुंबई। ऋतिक रोशन का पारिवारिक विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. ट्विटर पर कंगना का समर्थन करने के बाद अब सुनैना रोशन ने एक सनसनीखेज इंटरव्यू सामने आया है. इसमें सुनैना रोशन ने अपने पिता राजेश रोशन और भाई ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुनैना का कहना है कि उनका परिवार उनका विरोध इसलिए कर रहा है क्योंकि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. इतना ही उनका कहना है कि उनका परिवार उनके साथ घरेलु हिंसा तक पर उतारू हो गया है.

मुस्लिम लड़के से है प्यार

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुनैना ने बताया, 'पिछले साल मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार हो गया और इसकी वजह से मेरे पिता ने मुझे चांटा मारा और कहा कि वो एक आतंकवादी है. अगर वो आतंकवादी होता तो वो आजाद कैसे घूमता? वो मीडिया में काम करता है? वो तो जेल में होता. मैं रुहेल से फेसबुक के जरिए पिछले साल मिली. मैंने उसका फोन नंबर सेफ नहीं किया क्योंकि में अपने पेरेंट्स को नहीं बताना चाहती थी.

सुनैना ने आगे कहा, मैंने अपने अपने पिता का घर छोड़कर एक होटल अपार्टमेंट में रहना शुरू कर दिया. लेकिन पिछले सप्ताह ही मैं अपने पेरेंट्स के पास वापस आ गई. मैं उससे (रुहेल) उसके ऑफिस के जरिए संपर्क करती. वो एक पत्रकार है जिसका नाम रुहेल अमीन है. मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती लेकिन मैं चाहती हूं कि वो रुहेल को अपना लें. वो मेरी जिंदगी को नर्क बना रहे हैं मुझे रुहेल से मिलने भी नहीं देते. वो उसे इसलिए नहीं अपना रहे क्योंकि वो मुस्लिम है. अगर वो आतंकवादी होता तो मीडिया में काम कैसे करता, गूगल पर क्यों होता?

कर रही ज्यादा पॉकेट मनी की मांग

इतना ही हिंसा के बाद सुनैना ने आरोप लगाया कि उनका परिवार फाइनेंशनली उनकी मदद नहीं करता. उन्होंने कहा ''दो दिन पहले मैंने मेरे पेरेंट्स से पैसे मांगे और उन्होंने मना कर दिया . उन्होंने मुझे सिर्फ 50 हजार रुपए दिए पूरे महिने के खर्च के लिए. मुझे और पैसे क्यों नहीं दिए गए? मैं उनकी बेटी हूं. एक साल पहले तो मुझे बिल्कुल कोई पैसे नहीं दिए जाते थे लेकिन दो दिन पहले मैंने अपनी मम्मी से कुछ पैसों की मांग की .''

ये है ऋतिक रोशन की राय

इस मामले पर भाई ऋतिक रोशन के पक्ष को लेकर भी सुनैना ने बात की. सुनैना ने कहा, ''ऋतिक का इस समय अपना कोई टेक नहीं है. वो मेरे पिता की गाइडेंस में है. मेरे रिश्ते से कोई भी खुश नहीं है न ऋतिक और न मेरे पापा. ऋतिक ने मुझसे वादा किया था कि वो मुझे मेरा अपना घर खरीदकर देगा मुंबई में लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. जब मैंने अपने लिए एक रैंट पर अपार्टमेंट ढूंडा लोखंडवाला में तो उन्होंने उसका किराया देने से भी मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वो बहुत महंगा है, क्या ढाई लाख रुपए ऋतिक के लिए बहुत ज्यादा हैं. आज हर कोई मेरा शोषण कर रहा है.''

Related News