Follow us:

IPL 2018: धोनी के लिए बुरी खबर, यह दिग्गज खिलाड़ी दो मैच के लिए बाहर

चेन्नई। आपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर है। पहले तो चेन्नई में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बाद महेंद्र सिंह धोनी की इस टीम के मैच पुणे शिफ्ट करने पड़े और अब खबर है कि टीम के मजबूत साथी सुरेश रैना घायल हैं तथा अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे।

उनकी पिंडली में चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक, रैना को रिकवर होने में दस दिन का वक्त लग सकता है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान उन्हें यह चोट लगी थी। उस मैच में रैना 14 रन बनाकर आउट हो गए थे। अब वे पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच नहीं खेल पाएंगे।

दूसरा बड़ा झटका

अपनी टीम को आईपीएल विजेता बनाने की पूरी कोशिश में जुटे धोनी के लिए यह दूसरा बड़ा झटका है। इससे पहले केदार जाधव भी जोटिल होकर पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए हैं। रैना और जाधव के अलावा सीएसके का एक और खिलाड़ी, मुरली विजय भी चोंट से उभरने की कोशिश कर रहा है।

बड़ी मुश्किल से मिली लगाता दो जीत

आईपीएल के इसी सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का वापसी हुई है। सीएसके ने बीते मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) पर 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।

यह चेन्नई की लगातार दूसरी जीत है। इस तरह यह टीम एक जीत के बाद एक हार का सिलसिला तोड़ने में कामयाब रही। इससे पहले के 10 आईपीएल मैचों में टीम को कभी लगातार दो जीत नहीं मिली। मई 2015 से यह सिलसिला चला था, जो अब टूटा है।