Follow us:

सुजुकी ने भारत में लॉन्च की दो स्पेशल एडिशन Intruder बाइक

नई दिल्ली। सुजुकी इंडिया ने भारत में अपनी क्रूजर बाइक Intruder और Intruder Fi का स्पेशल एडिशन लॉन्च वर्जन लॉन्च किया है. ये मैट ब्लैक और कैंडी सैनोमा रेड ऐक्सेंट में उपलब्ध होंगे. स्पेशल एडिशन वेरिएंट में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम यानी एबीएस दिया गया है और इसमें फ्यूल इंजेक्शन भी मिलेगा.

कंपनी ने कहा है कि इसे फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च किया जा रहा है और यह क्रूजर कस्टमर्स को लुभाएगा. स्पोर्टी लुक, शानदार डिजाइन और बेहतर अपील वाली इंट्रूडर और इंट्रूडर FI वेरिएंट उन लोगों के लिए है जो भीड़ से अलग रहना चाहते हैं.

फीचर्स की बात करें तो इस स्पेशल एडिशन वर्जन में एबीएस सहित पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट दिया गया है. इसमें लॉन्ग व्हील बेस के साथ लो सीट दी गई है.

आपको बता दें कि स्पेशल एडिशन में कोई टेक्निकल बदलाव नहीं किए गए हैं और वही 155cc का एयर कूल्ड इंजन है जो स्टैंडर्ड मॉडल में दिया गया है. इंजन में 5-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है. इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है और इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क दिया गया है, जबकि रियर में मोनोशॉक दिया गया है.

गौरतलब है कि सुजुकी ने भारत में 2017 में Intruder लॉन्च किया और कंपनी का दावा है कि लॉन्च से अब तक 15,000 लोगों ने इसे खरीदा है. कंपनी ने दावा किया है कि 2018 Intruder FI में एडवांस्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलॉजी सहित छह सेंसर्स दिए गए हैं जो ओवरऑल इंजन स्पीड में मदद करता है।