Follow us:

स्वाइप ने भारतीय बाजार में उतारा एलीट 2 प्‍लस स्मार्टफोन, कीमत 3999 रुपए

नई दिल्ली। भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से अपनी जगह बना रही कंपनी स्‍वाइप ने एक और बजट फोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी का यह फोन एलीट 2 प्‍लस(2017) नाम से बाजार में आया है। इसी कीमत 3999 रुपए रखी गई है। कंपनी ने फोन की बिक्री के लिए ईकॉमर्स वेबसाइट स्‍नैपडील के साथ करार किया है। इस वेबसाइट पर फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस सस्‍ते फज्ञने के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 5 इंच का VGA डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480 x 640 पिक्‍सल है। फोन में क्‍वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्‍वाइप के इस फोन में 1GB रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 8GB की है। यूजर के पार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से मौजूदा स्‍टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गय है।

स्‍वाइप का यह फोन एंड्रॉयड के 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अब इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट से लैस है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन 4जी को सपोर्ट करता है। लेकिन इसमें वोल्‍टे की सुविधा नहीं दी गई है।