Follow us:

स्‍टाइल और परफॉर्मेंस में सबको पीछे छोड़ देगा स्‍वाइप का नया ELITE PRO, कीमत सिर्फ 6,999 रुपए

नई दिल्ली। अपनी ELITE सिरीज का विस्‍तार करते हुए घरेलू स्‍मार्टफोन निर्माता स्‍वाइप टेक्नोलॉजीज ने शनिवार को भारतीय बाजार में 4जी सक्षम ELITE Pro स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। यह स्‍टाइल और परफॉर्मेंस के मामले में तो बेहतर है ही साथ ही यह स्‍वाइप के सफल एलाइट सिरीज का नया मॉडल भी है।


कंपनी का दावा है कि ELITE PRO न केवल स्टाइलिश बल्कि बेहद शानदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 6,999 रुपए तय की है। ELITE PRO ऑनलाइन स्नैपडील ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव उपलब्‍ध है। इसे 8 अक्टूबर रात 12 बजे से खरीदा जा सकता है।


ELITE Pro के स्पेसिफिकेशन


स्वाइप ELITE Pro खास उन लोगों के लिए है जो कम कीमत में प्रीमियम लुक और बेहतर परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन चाहते हैं। स्वाइप का यह स्मार्टफोन 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले के साथ आता है। इसका स्लीक और एलिगेंट डिजाइन इसे और क्लासी बनाता है। फोन में 1.4 GHz का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 3जीबी रैम दी गई है। फोन की इंटरनल मैमोरी 32जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


कैमरे कि बात करें तो ELITE Pro में 13 मेगापिक्सल का रिअर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। स्वाइप का यह स्मार्टफोन इस रेंज में श्याओमी के पॉपुलर रेड्मी 4 को टक्कर देगा। ELITE Pro में 2500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जो कि किसी भी स्पेसिफिक एप, फाइल या गैलरी को लॉक करने में मदद करता है।



 

Related News