Follow us:

न्यू लॉन्च : TCL का 4K एआई स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी, आवाज के जरिए घर के किसी भी कोने से होगा कंट्रोल

यह वॉयस असिस्टेंट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस है।

इसकी कीमत 40,990 रुपए है, इसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी

AI फीचर से लैस यह स्मार्ट टीवी, कंटेंट के हिसाब से वीडियो/ऑडियो क्वाालिटी एडजस्ट करता है

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों के बीच इन दिनों सस्ते दाम में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की होड़ लगी है। मंगलवार (16 जुलाई) को चीनी कंपनी टीसीएल ने भारत में 55 इंच डिस्प्ले साइज की P8E 4K एआई स्मार्ट एंड्रॉयड एलईडी टीवी लॉन्च किया है जिसकी कीमत 40,990 रुपए है। यह स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर के अलावा कई सारी ऐप और सर्विसेस से लैस है जिसमें नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट शामिल है।

एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड है टीवी

टीसीएल की इस लेटेस्ट अफोर्डेबल टीवी को अमेजन से खरीदा जा सकेगा, जिसकी बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी।

इस टीवी का सबसे खास फीचर है इसका हैंड्स-फ्री वॉयल इंटरेक्शन फीचर, इसकी मदद से यूजर काफी दूरी से भी टीवी को वॉयस कमांड के जरिए कंट्रोल कर सकता है।

यह एंड्रॉयड 9 पर बेस्ड है। इसके अलावा इसमें क्वाड-कोर सीपीयू, 2 जीबी रैम, 16 जीबी स्टोरेज है। यह एआई फीचर से लैस है जो यूजर को कंटेंट के हिसाब से बेहतरीन वीडियो/ऑडियो क्वालिटी देता है।

40,990 रुपए की यह स्मार्ट एलईडी टीवी का डिस्प्ले साइज 55 इंच है। इसमें 3840*2160 पिक्सल का एचडीआर पैनल, स्मार्ट कनेक्टिविटी और 30 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है।

इसमें ऑडियो कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ फीचर है। इससे अलावा इसमें गूगल प्ले स्टोर की मदद से ऐप और गेम को टीवी में इंस्टॉल कर सकते हैं।

 



Related News