Follow us:

लेटेस्ट : TCL ने लॉन्च की एआई बेस्ड P8 सीरीज स्मार्ट टीवी, 27,990 रुपए है शुरुआती कीमत

इसमें यूट्यूब और नेटफ्लिक्स जैसे प्री-इंस्टॉल ऐप मिलेंगे

इसमें हॉटस्टार, वूट, एएलटी बालाजी जैसे प्लेटफार्म को भी एक्सेस किया जा सकेगा

गैजेट डेस्क। टीसीएल ने भारतीय बाजार में अपनी नई 4K एआई स्मार्ट टीवी लाइनअप को लॉन्च कर दिया है। इसमें फ्लैगशिप पी8एस सीरीज, मिड-रेंज पी8ई सीरीज और वैल्यू फॉर मनी पी8 सीरीज शामिल है। टीसीएल के सभी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड हैं। यह टीवी वॉयस इंटरेक्शन, एआई पिक्चर इंजन और स्मार्ट साउंड इंजन जैसे एआई फीचर्स को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें एचडीआर 10, माइक्रो डिमिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

h

हाई एंड टीसीएल पी8एस स्मार्ट टीवी सीरीज में 65 इंच और 55 इंच डिस्प्ले साइज वाले टीवी शामिल है, इनकी कीमत 44,990 रुपए से शुरू होती है। टीसीएल पी8ई में 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच डिस्प्ले साइज वाले टीवी शामिल है जबकि पी8 सीरीज में 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच डिस्प्ले साइज वाले टीवी मिलेंगे जिनकी कीमत 27,990 रुपए से शुरू होती है।

कंपनी का कहना है कि नई पी8 सीरीज स्मार्ट टीवी में एआई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, इसके जरिए टीवी में बेहतर इमेज और साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें यूट्यूब और नेटफ्लिक्स जैसे प्री-इंस्टॉल ऐप मिलेंगे साथ ही इसमें हॉटस्टार, वूट, एएलटी बालाजी जैसे प्लेटफार्म को भी एक्सेस किए जा सकेंगे। सभी टीवी में एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर भी मौजूद है।

टीसीएल पी8, पी8ई और पी8एस सीरीज की स्मार्ट टीवी में खास बात यह है कि यह सभी वॉयस इंटरेक्शन फीचर को सपोर्ट करते हैं यानी यूजर इसे आवाज के जरिए दूर से भी कंट्रोल कर सकता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर भी शामिल है जिसके जरिए अन्य ऑडियो डिवाइस को टीवी से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर की मदद से टीवी में ऐप और गेम भी इंस्टॉल किए जा सकते हैं।

 

 

Related News