Follow us:

64 MP के चार कैमरों के साथ Realme ला रही नया फोन, 8 अगस्त को होगा लॉन्च

मल्टीमीडिया डेस्क। जहां एक तरफ रेडमी ने 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ फोन लॉन्च करने की हिंट दी है वहीं Realme ने दांव मारते हुए पहले ही इसे लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इसमें भी खास बात यह है कि Realme का यह 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन 4 कैमरों के साथ आएगा।

अब खबर है कि Realme 8 अगस्त को ही इस फोन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के सीईओ, माधव सेठ ने ट्वीट कर इस फोन के लॉन्च की आधिकारिक तारिख जारी कर दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कंपनी भारत में दुनिया का पहला 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरे वाला फोन लॉन्च करने जा रही है। तैयार हो जाईए इस इवेंट के लिए।

बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों की कंफर्म किया था कि वो 64 मेगापिक्सल के कैमरे वाला फोन लाने की तैयारी में है। भारतीय और चीनी बाजार में रेडमी को कड़ी टक्कर देने में लगी रियल मी के इस फोन में Samsung के 64 मेगापिक्सल ISOCELL GW1 सेंसर लगा होगा।

64 मेगापिक्सल के सेंसर से यूज़र 6912x9216 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें खींच पाएंगे। यह सेंसर 1/1.72 इंच सेंसर और 1.6माइक्रॉन पिक्सल साइज़ के साथ आएगा। कैमरे के अलावा इस फोन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी रेडमी भी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, यह कब तक लॉन्च होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इससे पहले रियल मी ने इस मामले में बाजी मार ली है।

 

 

Related News