Follow us:

Vodafone ने लॉन्च किया नया प्लान, 1.5 GB डेटा संग मिलेंगे कई फायदे, बढाई दूसरे प्लान की वैलेडिटी

मल्टीमीडिया डेस्क। हाल ही में Airtel और Reliance Jio द्वारा अपने यूजर्स के लिए प्लान पेश किए जाने के बाद अब बारी Vodafone की है जिसने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को कई फायदे मिलेंगे। साथ ही कंपनी ने अपने एक पुराने प्लान को भी अपडेट किया है जिसके बाद इसकी वैलेडिटी भी बढ़ा दी गई है। इसका फायदा सीधा Vodafone यूजर्स को होगा। तो आईए जानते हैं कौन सा नया प्लान कंपनी लेकर आई है और किस प्लान की वैलेडिटी बढ़ी है।

जानकारी के अनुसार, Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 499 रुपए वाला नया प्लान पेश किया है। यह प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध है जिसकी वैलेडिटी 70 दिनों की होगी। हालांकि, कुछ सर्कल्स में यह प्लान 60 दिन की वैधता के साथ आया है। इस प्लान से रिचार्ज करने पर यूजर्स को रोजाना 1.5 GB डेटा मिलेगा वहीं किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाएगा। साथ ही रोजाना 100 SMS, Vodafone Play, Zee5 का एक्सेस भी शामिल है।

वहीं कंपनी ने अपने 555 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया है। दरअसल, यह प्लान पहले 70 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च हुआ था लेकिन अब इसमें 7 दिन की वैधता बढ़ा दी गई है। इसके बाद इसकी वैधता 77 दिन की हो गई है। इस प्लान में अब यूजर्स को 1.5GB डेटा, रोजाना 100 मैसेज, किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के साथ ही Zee5 का सबस्क्रिप्शन मिलने वाला है।

वैसे 1.5 जीबी डेटा वाले प्लान की लिस्ट लंबी है और Vodaone अलग-अलग वैलेडिटी वाले प्लान्स में डेली डेटा ऑफर करता है। इनकी शुरुआत 249 रुपए से होती है जो 599 रुपए तक है। इस लिस्ट में अब 499 रुपए वाला प्लान भी शामिल हो गया है जो 399 और 599 रुपए के बीच की गैप को भरेगा।