Follow us:

आज भारत में लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला फोन

नई दिल्ली।  चीनी कंपनी ट्र्रांसजिशन होल्डिंग के स्वामित्व वाली कंपनी टेक्नो आज (10 जुलाई) भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है जिसमें 'टेक्नो फैंटम इज कमिंग' लिखा है। कंपनी के द्वारा भेजे जा रहे इनवाइट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है। भारत में कंपनी अपने लो-बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह भारत में आने वाला सबसे सस्ता इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला फोन हो सकता है। हालांकि फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

6 से 15 हजार रुपए तक हो सकती है कीमत

टेक्नो भारत में अधिकतर एंट्री लेवल स्मार्टफोन ही लॉन्च करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन की कीमत 6 से 15 हजार रुपए तक हो सकती है। हालांकि कीमत और स्पेसिफिकेशन का ऑफिशियल अनाउंसमेंट फोन के लॉन्चिंग इवेंट में ही किया जाएगा।

कई ब्रांड के मोबाइल बेचती है ट्रांजिशन होल्डिंग

ट्रांजिशन होल्डिंक चीनी स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर कंपनी है जो अलग अलग नाम से स्मार्टफोन बेचती है जिसमें टेक्नो, आईटेल, इंफिनिक्स और स्पाइस जैसे ब्रांड शामिल है। कंपनी ओराइमो नाम से एक्सेसरीज ब्रांड भी है। भारत में कंपनी के अधितकर बजट स्मार्टफोन ही लॉन्च करती है, जिसमें फीचर फोन से लेकर स्मार्टफोन तक शामिल है।

 

Related News