Follow us:

ठाणे में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल और क्रू टीम पर हमला, 7 आरोपी गिरफ्तार

ठाणे शिपयार्ड में वेब सीरिज 'फिक्सर' की शूटिंग के दौरान हुई घटना

शूटिंग सेट पर हुए हमले पर 10 क्रू मेंबर्स जख्मी, दो की हालत गंभीर

मुंबई। एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल और क्रू टीम पर हमला हुआ। घटना बुधवार को ठाणे जिले के घोडबंदर इलाके में हुई। इसके बाद एक्ट्रेस और प्रोडक्शन हाउस की शिकायत पर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया।

एसोसिएट प्रोड्यूसर राजवीर आहूजा ने बताया कि ठाणे शिपयार्ड में इन दिनों एक्ट्रेस माही गिल ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरिज 'फिक्सर' की शूटिंग कर रही हैं। बुधवार को शूटिंग के दौरान सेट पर 7-8 लोग पहुंचे और क्रू टीम पर रॉड और लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में 10 लोगों को चोटें आईं हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर है। आरोपियों ने माही गिल के साथ भी बदसलूकी का प्रयास किया।

माही को बचाने में क्रू मेंबर हुआ गंभीर घायल

एक्ट्रेस माही गिल ने बताया कि उन्हें बचाने के चक्कर में सीरियल के डीओपी संतोष तानडुल्य बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने कहा कि आरोपी कह रहे थे कि उनके पास वेब सीरिज की शूटिंग की मंजूरी नहीं। जबकि प्रोडक्शन हाउस की ओर से कहा गया कि उनके पास सभी जरुरी परमिशन हैं। आरोपियों ने सेट पर रखे लाखों रुपए के सामान को भी नुकसान पहुंचाया।

कड़ी कार्रवाई की मांग

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस हमले की निंदा करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से तुरंत एक्शन लेने की मांग की। उन्होंने महाराष्ट्र के डीजीपी से भी सख्त कदम उठाने का निवेदन किया। इस हमले को लेकर वेब सीरीज की टीम गुरुवार को मुख्मंत्री से भी मिल सकती है।

 


Related News