Follow us:

Box Office: 'द नन' ने सिर्फ तीन दिन में कमाए इतने करोड़

'स्त्री' को हंसते हंसते 100 करोड़ के करीब पहुंचाने जा रहे दर्शकों को पिछले शुक्रवार को हॉलीवुड से 'द नन' के रूप में एक और खौफ़नाक ‘सौगात’ मिली थी। दर्शकों ने इसे भी पैसों से लाद दिया है। इस फिल्म ने तीन दिन में भरपूर कमाई की है।

कोरिन हार्डी के निर्देशन में बनी द नन ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के तीन दिनों में 28 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। ये सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म कॉन्जूरिंग सीरीज़ की पांचवी और कॉन्जूरिंग 2 का स्पिन ऑफ़ है। डेमियन बिचर और टीसा फ़ार्मिंगा स्टारर द नन को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आठ करोड़ का कलेक्शन मिला था।

पहले दिन (शुक्रवार) - आठ करोड़ रुपए

दूसरे दिन (शनिवार) - 10 करोड़ 20 लाख रुपए

तीसरे दिन (रविवार) - 10 करोड़ रुपए

इस फिल्म को इंडिया में 1603 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। बता दें कि 'द नन' के कारण ही पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई भारतीय फिल्मों का हाल बुरा हुआ।

साल 2016 में आई इसी सीरीज़ की पिछली फिल्म कॉन्जूरिंग 2 ने तीन दिन में 19 करोड़ 75 लाख रुपए का बिज़नेस किया था

फिल्म को 61 करोड़ 78 लाख रुपए का लाइफ़ टाइम कलेक्शन मिला था

पिछले साल आई इसी सीरीज़ की एनाबेल क्रिएशन ने पहले तीन दिन में 22 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की

द नन, 1952 में रोमानिया के सैंट कार्टा में उस ऐबी यानि नन के रहने की जगह, की कहानी है, जिसके एक दरवाजे के अंदर शैतान भी रहता है। जो उस दरवाजे के भीतर जाता है, मारा जाता है। शैतान से बचने के लिए नन तो फांसी तक लगा लेती है। बाद में एक पादरी और सिस्टर नन को वहां भेजा जाता है। धीरे धीरे कर वो उस शैतान के साथ संघर्ष करते हैं। इस फिल्म को दर्शक इसके बैकग्राउंड स्कोर और कुछ ऐसे डरावने सीन्स के कारण पसंद कर रहे हैं जो आमतौर पर भारतीय फिल्मों में देखे नहीं जाते।