Follow us:

कलंक का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज, अब तक 4.50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

मुंबई। करन जौहर की मचअवेटेड फिल्म 'कलंक' का लंबे वक्त से इंतजार हो रहा है. इसके टीजर के रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ था, जो काफी पंसद किया गया था. आज इस फिल्म का दूसरा गाना "फर्स्ट क्साल" रिलीज किया गया. ये एक डांस नंबर है, जिसे अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है. इस सॉन्ग को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं.

"फर्स्ट क्साल" एक डांस नंबर सॉन्ग है. इसमें वरुण धवन और कियारा आडवानी एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के चंद घंटों के भीतर ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. यूट्यूब पर इस गानों को अब तक 4.50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में रेमो डिसूजा ने जानदार कोरियोग्राफी की है. वरुण और कियारा स्टारर इस गाने की शुरुआत आलिया और आदित्य राय कपूर की रील लाइफ शादी से होती है. और गाने के अंत में माधुरी दीक्षित मुस्कुराते हुए नजर आती हैं.

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं. इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित किया गया है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related News