Follow us:

सोनू सूद नहीं... इस एक्टर को मिला है अक्षय की 'सूर्यवंशी' में विलेन का रोल

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का काम हफ्तेभर पहले शुरू हुआ है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में है। अभी तक यह तय नहीं था कि इस फिल्म में विलेन का रोल कौन करने वाला है। अब वो नाम भी सामने आ गया है। यह नाम सोनू सूद का बिल्कुल नहीं है। काफी दिनों से अफवाह थी कि सोनू सूद इसमें विलेन बन सकते हैं, लेकिन अब यह स्पष्ट है कि ऐसा नहीं हो रहा है। इस फिल्म में अक्षय को मुकाबला करना होगा अभिमन्यु सिंह से।

अभिमन्यु सिंह को 'सूर्यवंशी' का विलेन बनाया गया है। अभिमन्यु को उनके 'गुलाल' वाले रोल के लिए जाना जाता है। अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाल' में उन्हें पहली बार देखा गया था। वैसे उनका अभी कोई लुक जारी नहीं हुआ है। हां, फिल्म के अक्षय की पहली झलक जरूर सामने आई थी। पिछले हफ्ते एक तस्वीर जारी हुई थी जिसमें अक्षय अपने स्क्वॉड के साथ दिखाई दे रहे हैं। वे बिना वर्दी के हैं और अलग ही तेवर लिए हैं। शूट शुरू होने के मौके पर भी कऱण जौहर और रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें वे सभी पुलिसवाले दिख रहे हैं जिन्होंने रोहित की फिल्मों में काम किया है। वैसे खबर है कि रोहित की 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। नीना को अक्षय कुमार की मां का रोल दिया जा रहा है।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी। वे अक्षय के साथ 'नमस्ते लंदन' और 'वेलकम' जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'सूर्यवंशी' को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा l उसी समय सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' भी रिलीज़ होगी, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं l 'सूर्यवंशी' में ख़ास बात ये होगी कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट एपीयरेंस भी देंगे। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर 'सिंबा' में अक्षय कुमार ने भी गेस्ट अपीयरेंस किया, जिसमें उनका नाम 'वीर सूर्यवंशी' है l 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार, एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के अधिकारी होंगे। रोहित की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होंगे लेकिन अभी पूरी स्टारकास्ट तय नहीं की गई है। रोहित की अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म है। अक्षय कुमार जल्द ही आर बाल्कि की 'मिशन मंगल', करीना कपूर के साथ 'गूड न्यूज़' और 'हाउसफुल 4' में भी दिखेंगे

Related News