Follow us:

UP: ट्रक की जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, 7 की दर्दनाक मौत

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बिलग्राम मल्लावा कोतवाली क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई जबकि इतने ही घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया की बिलग्राम इलाके के रहने वाले 14 मजदूर सोमवार को कन्नौज में एक स्लैब डालने गए थे।
PunjabKesari
देर रात वे स्लैब डालकर ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे। बिलग्राम मल्लावा कोतवाली की सीमा पर हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर चपरतला गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कछियनपुरवा निवासी राकेश, डालपुरवा निवासी गुड्डू , अहिवरन एवं कल्लू, निवाजीपुरवा निवासी रामचेला , डिबरीपुरवा निवासी विकास और मढ़िया बाबटमऊ अवधेश के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण, मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, रामचेला का कन्नौज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सुनील और कृष्ण की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।