Follow us:

डिनर डेट पर ले गए युवक ने किया कुछ ऐसा कि युवती को करानी पड़ी शिकायत दर्ज

न्यूयाॅर्क। डिनर डेट पर जाते समय हर कपल अपने दिमाग में कई तरह की बाते सोचता है। पार्टनर से क्या बात करनी है ये बात हर कपल के दिमाग में चलती है हर कपल चाहता है कि उसकी डिनर डेट यादगार हो। लेकिन इसके लिए यह जरूरी है कि आप किसके साथ डेट पर जा रहे हैं। हाल ही में अमेरिका में डिनर डेट पर गई एक युवती के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी एक पल के लिए अपने पार्टनर पर शक करने से खुद को नहीं रोक पाएंगी।

दरअसल मामला उस समय का है जब अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक युवती अपने पार्टनर के साथ डेट पर गई। खाना खाने के बाद युवती को पता चला कि उसका क्रेडिट कार्ड, मैकबुक समेत कई चीजें चोरी हो गई हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि सामान गायब होते ही वह युवक भी गायब हो गया। युवती ने इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। यह घटना बीते नवंबर 19 तारीक की है। यह कपल न्यूयॉर्क मे स्टेटन द्वीप में डिनर के लिए आया हुआ था।

दोनों खाना खाने के बाद बैठे हुए थे अचानक से युवक वहां से गायब हो गया। उसके कुछ देर बात युवती को एहसास हुआ कि उसका क्रेडिट कार्ड और मैकबुक भी गायब हो गए थे। कार्ड चुराने के बाद युवक ने उससे सीवीएस, एचएंडएम और बॉन पेन से शॉपिंग भी की। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान अंटोनियो रुइज के रूप में की है, जिसकी उम्र 30-40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने अंटोनियो की तस्वीर सोमवार को जारी की है और उसके बारे में लोगों से किसी प्रकार की भी सूचना मिलने पर बताने के लिए कहा है।