Follow us:

नताशा दलाल और अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं वरुण धवन, पढ़ें वेडिंग डिटेल

बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें आ रही हैं। इसी बीच एक खबर ये भी आ रही है कि वरुण धवन भी इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी साल के अंत तक वरुण शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बता दें कि, वरुण धवन काफी समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा को कई बार दोस्तों और फैमिली फंक्शन में एक साथ देखा गया है। दोनों के पर‍िवार ने भी इस र‍िश्‍ते को हरी झंडी दे दी है, लेकिन वरुण धवन सही वक्‍त का इंतजार कर रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार वरुण अब इस र‍िश्‍ते को आगे ले जाना चाहते हैं। इस साल के अंत तक यानि दिसंबर में वे शादी कर सकते हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में वरुण ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा है कि, वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि नताशा की खुद की एक अलग पहचान है। नताश को सपोर्ट करने और उनके सपनों को पूरा करने में वे हर वक्त नताशा के साथ रहेंगे।


करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में भी वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। वरुण ने कहा था, मैं उसे बचपन से जानता हूं। हम दोनों स्कूल में भी साथ थे। तब हम केवल दोस्त थे। बाद में हम एक-दूसरे को डेट करने लगे। वह पहले दिन से मेरे करियर के लिए काफी सपॉर्टिव रही हैं और आज भी वैसा ही है। बताते चलें कि, अगले महीने वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' आने वाली है जिसमें वह जफर का रोल करेंगे। फिल्म में उनका साथ देने के लिए संजय दत्त, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related News