Follow us:

ट्रैक पर भाग रही लड़की ट्रेन के नीचे आई, उसके बाद जो हुआ देख सब रह गए दंग

मुंबई: मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर कुछ ऐसा हुआ कि एक पल के लिए सभी की सांसें थम-सी गईं। दरअसल एक लड़की अपनी गलती की वजह से ट्रेन के नीचे आ गई। लोगों ने उसे आवाज भी लगाई लेकिन उसने सबको इग्नोर कर दिया।

कानों में लगा रखे थे हेडफोन
लड़की जब ट्रैक पार कर रही थी, तब एक महिला उसे बचाने के लिए बढ़ रही थी लेकिन ट्रेन को नजदीक आता देख दूसरे लोगों ने महिला को रोक लिया। एक लड़के ने उसे आवाज भी लगाई और उसे पकड़ना भी चाहा लेकिन तब तक ट्रेन ऊसके ऊपर से गुजर गई। लड़की ने कानों में हेडफोन लगा रखे थे इसलिए उसे किसी की आवाज सुनाई नहीं दी।

चमत्कार देख हैरान रह गए लोग
लड़की ने प्लेटफॉर्म की तरफ जाने की कोशिश की लेकिन जब उसे लग गया कि वो प्लेटफॉर्म पर नहीं चढ़ पाएगी तो वो दूसरी तरफ मुड़ गई और फिर ट्रेन के नीचे आ गई। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक मारकर लड़की को बचाने की कोशिश की लेकिन तबतक इंजन और एक बोगी गुजर चुकी थी। ट्रेन जब रूकी तब लोगों ने देखा कि लड़की सकुशल ट्रैक के बीच में गिरी हुई है। उसके केवलआंखों पर मामूली चोट आई।
PunjabKesari
सीढ़ियों की बजाए रेलवे ट्रैक पर गई लड़की
पुलिस ने बताया कि एक तो लड़की ने ईयरफोन कानों में डाले हुए थे दूसरे जो उसने सबसे बड़ी गलती की वो ये कि उसने सीढ़ियों की बजाए रेलवे ट्रैक से गुजरकर दूसरे प्लेटफॉर्म पर आने की जानलेवा कोशिश की।

बार-बार नहीं होते चमत्कार
भले ही लड़की भगवान के चमत्कार से बच गई हो लेकिन ऐसे चमत्कार बार-बार नहीं होते। ये घटना उन लोगों के लिए बड़ी सीख है जो अपनी लापरवाही से अपनी कीमती जिंदगी गंवा देते हैं।

Related News