Follow us:

जयललिता बायोपिक से विद्या बालन को बाहर निकाले जाने की वजह आई सामने, कंगना रनौत निभा रही हैं जयललिता का किरदार

मुंबई। Vidya Balan On Jayalalitha Biopic: बॉलीवुड की बड़ी फिल्म एक्ट्रेस में से एक विद्या बालन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल उस कारण का पता चल गया है जिसके चलते विद्या बालन को देश की बड़ी नेताओं में से एक रहीं जयललिता की बायोपिक से हाथ धोना पड़ा है. देश की बड़ी महिला नेता और साउथ की फिल्मों बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकीं जयललिता के जीवन पर बन रही बायोपिक पर काम जारी है. फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के रोल में नजर आएंगी..

आपको बता दें के बहुत कम लोगों को ही जानकारी होगी कि जयललिता बायोपिक कंगना रनौत से पहले विद्या बालन ऑफर को हुई थी. जयललिता बायोपिक के मेकर्स की पहली पसंद कंगना रनौत नहीं बल्कि विद्या बालन थीं. लेकिन मेकर्स ने विद्या को फिल्म से क्यों निकाला, यह अभी तक एक सवाल बना हुआ था. जब से विद्या बालन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया गया है, तब से लेकर अभी तक इस बारे में कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें विद्या के फिल्म से निकलने की अलग-अलग वजहें बताई गई हैं.

हम आपके लिए जयललिता बायोपिक से विद्या बालन के बाहर निकाले जाने की असल वजह लेकर आए हैं. दरअसल असल वजह यह है कि विद्या बालन लगातार फिल्म में अपने रोल के बारे में मेकर्स से सवाल पूंछ रहीं थी. जिनका मेकर्स के पास कोई जवाब नहीं था. अपने रोल के बारे में बार-बार सवाल पूछने को लेकर जयललिता बायोपिक के निर्माता विद्या बालन से नाराज थे. इसी बात को लेकर फिल्म के मेकर्स ने विद्या बालन की जगह कंगना रनौत को लेने का फैसला किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिकर्णिका फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम कर चुके और जयललिता बायोपिक के लेखक ने फिल्म के मेकर्स को कंगना रनौत का नाम लीड रोल के लिए सुझाया था. जिसके बाद मेकर्स ने कंगना रनौत को फिल्म में ले लिया, और विद्या बालन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. विद्या बालन आखिरी बार तुम्हारी सुलु में एक्टिंग करती नजर आईं थी. इस फिल्म में विद्या ने रेडियो जॉकी का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं कंगना रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक मणिकर्णिका में एक्टिंग करती नजर आई थी. कंगना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी.