Follow us:

टीम इंडिया का मैच देखने केनिंग्टन ओवल पहुंचा माल्या बोला, 'भारत आने का फैसला जज करेंगे'

एजेंसी। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज़ के आखिरी टेस्ट के पहले दिन लंदन के केनिंग्टन ओवल में भारत से भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को देखा गया. विजय माल्या सीरीज़ का आखिरी टेस्ट देखने के लिए यहां पहुंचे थे.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया जिसमें माल्या क्रिकेट स्टेडियम के अंदर जाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में माल्या सफेद ट्राउजर, ब्लैक कोट और काला चश्मा पहने हुए नज़र आ रहा है.

एएनआई संवाददाता ने इस मौके का एक और वीडियो जारी किया जिसमें उनसे पूछा गया कि वो भारत लौटना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि 'इसका फैसला जज करेंगे.'

ANI
@ANI
#WATCH: Vijay Mallya when asked if he will go back to India says, "judge will decide," outside The Oval in London's Kennington.
7:14 AM - Sep 8, 2018
88
47 people are talking about this

गौरतलब है कि भारत सरकार विजय माल्या के प्रत्‍यर्पण के लिये प्रयास कर रही है. लेकिन अभी वो इंग्लैंड में ही मौजूद हैं.विजय माल्या की क्रिकेट के प्रति दीवानगी पहले भी देखी जा चुकी है. इससे पहले साल 2016 में भी माल्या को ओवल के इसी क्रिकेट मैदान पर देखा गया था. वो चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच देखने आए थे. इस दौरान वहां मौजूद भारतीय दर्शकों ने उनके खिलाफ जमकर हूटिंग भी की थी. विजय माल्या भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. वहीं उनके प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई भी हो रही है।

इस मुकाबले के पहले दिन टीम इंडिया मजबूत स्थिती में पहुंची दिख रही है. उसने मेज़बान टीम के 198 रनों पर सात विकेट चटका लिए हैं. दिन के आखिरी सेशन में भारतीय गेंदबाज़ों ने विरोधी टीम को चारों खाने चित कर दिया।