Follow us:

मैच हारने के बाद कोहली ने ऐसा क्या कह दिया कि पूरा पाकिस्तान कर रहा वाह-वाह

इस्लामाबाद। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को करारी शिकस्त देने के बाद पाकिस्तानी खेमे में खुशी का माहौल है। पूरा मुल्क जश्न मना रहा है। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के मैच के बाद दिए बयान पर भी पूरा पाकिस्तान गदगद है।

180 रन की हार के बाद अपने कमेंट में कोहली ने कहा, 'मैं पाकिस्तानी टीम को बधाई देता हूं। यह टूर्नामेंट उनके लिए बहुत अच्छा रहा। टीम ने मुश्किल हालात में अपनी प्रतीभा पर भरोसा रखा और अच्छा प्रदर्शन किया। पाकिस्तान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे किसी को भी हराने का माद्दा रखते हैं। यह मैच हमारे लिए निराशानजक रहा, लेकिन मुझे खुशी है कि फाइनल तक पहुंचने के लिए हमारी टीम ने अच्छा क्रिकेट खेला।'

कोहली के इस बयान की पाकिस्तान में लोग खुलकर तारीफ कर रहे हैं। खासतौर पर सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान की खेल भावना की सराहना हो रही है।

कोहली: महान खिलाड़ी और एक सभ्य इन्सान

- मुबशर लुकमान ने ट्वीट किया, मैच के बाद आपकी टिप्पणी के शुक्रिया कोहली। आपकी इस बात ने कइयों के दिल जीत लिए। आप एक महान खिलाड़ी और सभ्य इन्सान हैं।

- वहीं मारवी ने लिखा- पाकिस्तान की तारीफ करने के लिए कोहली का शुक्रिया। और टीम इंडिया, आप वाकई एक अच्छी टीम हो। हमें गर्व है कि हमने ऐसी चैंम्पियन टीम को हराया।

- शामरीन ने ट्वीट किया- कोहली का शानदार बयान। आज क्रिकेट और डिप्लोमेसी, दोनों जीत गए। वहीं उस्मान का मानना