Follow us:

23 फरवरी को वीवो लॉन्च कर सकती है अपना पहला फोल्डेबल फोन; सैमसंग-हुवावे-मोटोरोला को मिलेगी चुनौती

गैजेट डेस्क। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 में 23 फरवरी को होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए चीनी कंपनी वीवो ने मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दिन कंपनी अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च करेगी। यह अटकलें इसलिए भी लगाई जा रही है क्योंकि वीवो कभी भी एमडब्ल्यूसी में नियमित नहीं रही, ऐसे में इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज करना के लिए कंपनी इसमें अपने प्लैगशिप प्रोडक्ट को लॉन्च कर सकती है।

मीडिया इनवाइट में सिर्फ दिन और तारीख की जानकारी
रिपोर्ट में बताया गया कि अगर कंपनी फोल्डेबल फोन को लॉन्च करती है तो वह भी दुनिया में फोल्डेबल फोन को ट्रेंड शुरू करने वाली सैमसंग, हुवावे और मोटोरोला जैसी कंपनियों के फेहरिस्त में शामिल हो जाएगी।

हालांकि कंपनी के इनवाइट में दिन और तारीख के अलावा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि इवेंट में किस प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। अगर वीवो फोल्डेबल फोन लॉन्च नहीं करती है तो यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि स्मार्टफोन वीवो वी19 या वीवो वी19 प्रो भी हो सकते हैं।

वीवो वी19 प्रो को इसी साल लॉन्च हुए वीवो वी17 प्रो के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में वीवो एक्स30 और वीवो एक्स30 प्रो को चीन में लॉन्च किया है। दोनों मॉडल 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करते हैं और यह सेगमेंट के पहले फोन है जो एक्सीनोस 980 प्रोसेसर से लैस हैं।

यह साल स्मार्टफोन कंपनी के लिए काफी बिजी रहा। इस साल कंपनी ने वीवो वी17 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किया। भारतीय बाजार में भी कंपनी ने अपनी U, Y और S स्मार्टफोन सीरीज भी लॉन्च किया।

 

Related News