Follow us:

Vivo V15 स्मार्टफोन 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 23,990 रुपये

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने हाल ही में अपना पॉप अप सेल्फी कैमरे वाला फोन Vivo V15 प्रो को भारत में लॉन्च किया था लेकिन अब कंपनी ने इसका दूसरा हिस्सा या कह लें ठीक इसी तरह के फोन यानी की वीवो वी15 को आज भारत में लॉन्च कर दिया. ये फोन कंपनी का दूसरा ऐसा फोन है जो पॉप अप कैमरे के साथ आता है.

कीमत

वीवो वी15 की कीमत 23,990 रुपये है और फोन ब्लू, ब्लैक, रेड कलर ऑप्शन में आता है. स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदा जा सकता है. लॉन्च ऑफर्स की अगर बात करें एसबीआई कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा तो वहीं कंपनी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दे रही है. जियो यूजर्स को 10,000 रुपये का फायदा और 3300 जीबी डेटा मिल रहा है.

फोन के स्पेक्स फोन 6.53 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में नॉचलेस डिस्प्ले दिया गया है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ आता है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिलियो P70 प्रोसेसर दिया गया है जो 6 जीबी रैम के साथ आता है. वीवो वी15 में 64 जीबी का स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो कंपनी का खुद का फनटच लेयर है. डुअल सिम स्मार्टफोन रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है.

हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है तो वहीं 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा. स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है जो पॉप अप कैमरे के साथ आता है. फोन में 4000mAh की बैटरी है जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग और सभी जरूरी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आती है.