Follow us:

Vivo 27 मार्च को लॉन्च करेगा V9 स्मार्टफोन, iPhone X के जैसा होगा कैमरे का डिजाइन

नई दिल्ली। चाइनीज मोबाइल मेकर वीवो 27 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन V9 लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों से मालूम चलता है कि वीवो के नए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा होगा. इसके साथ ही स्मार्टफोन में बेहद ही पतले किनारों वाला बेजल लैस डिस्प्ले दिया जाएगा.

वायरल हो रही तस्वीरों में वीवो के रियर कैमरा का डिजाइन आईफोन X के जैसा ही लग रहा है. हाल ही में शाओमी के लॉन्च किए गए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो में भी कुछ इसी तरह का डुअल रियर कैमरा दिया गया था. हालांकि स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को पिछले हिस्से पर ही रखा गया है. इससे पहले वीवो के X20 प्लस स्मार्टफोन में स्क्रीन के अंदर ही दिया गया था.

स्मार्टफोन की बाकी खूबियों के बारे में सामने आई जानकारी के मुताबिक इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिल सकता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में पुराने माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जाएगा.

स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी कैमरा ही रहने की उम्मीद है. स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने का दावा किया जा रहा है. वहीं बात अगर इसके प्रोसेसर की करें तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 25 हजार रुपये हो सकती है.

इससे पहले वीवो ने अपने स्मार्टफोन V7 में 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर इस्तेमाल किया था. स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई थी. भारतीय बाजार में V7 स्मार्टफोन की कीमत 16,990 रुपये रखी गई थी.