Follow us:

Vivo Y95 6.2 इंच स्क्रीन के साथ हुआ लॉन्च, फोन में है डुअल रियर कैमरा

नई दिल्ली। वीवो ने Y सीरीज में भारत में अपना नया मिड रेंड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. वीवो ने इस फोन का नाम वीवो Y95 रखा है. स्मार्टफोन को पहले ही फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है.

कीमत

फोन की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है. जहां फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज वेरिएंट दिया जा रहा है. फोन को दो कलर ऑप्शन में चुना जा सकता है. जिसमें ब्लैक और पर्पल शामिल है. यूजर्स फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे फिल्पकार्ट, एमेजन, पेटीएम और वीवो के इंडिया स्टोर से खरीद सकते हैं. कंपनी इस दौरान 15 महीने का नो कॉस्ट ईएमआई भी दे रही है जो बजाज के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर उपलब्ध है. लो कॉस्ट ईएमआई की शुरूआत 1,133 रुपये से हो रही है. वहीं जो लोग इस इस डिवाइस को पेटीएम से खरीदते हैं उन्हें 1500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यूजर्स को रिलायंस जियो की तरफ से 4000 रुपये का फायदें और 3000 जीबी डेटा मिलेगा.

स्पेक्स

फोन फनटच ओएस 4.5 आधारित एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है. फोन में क्वालकॉम ऑक्टा कोर प्रोसेसर की सुविधा दी गई है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. वहीं फोन में 6.22 इंच का स्क्रीन दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. फोन में 13+2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 20 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. फोन में AI ब्यूटी फीचर भी दिया गया है. फोन की बैटरी 4030mAh की है. फोन वाईफाई 2.4जी, ब्लूटूथ v4.2, यूएसबी 2.0, जीपीएस, ओटीजी और एफएम की सुविधा दी गई है. वहीं फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।