Follow us:

32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo Z1 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव इवेंट

नई दिल्ली। वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro की लीक रिपोर्ट्स पिछले महीने से ही सामने आ रही हैं, लेकिन आज यानी 3 जुलाई को वीवो अपने Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर रही है। वीवो जेड1 प्रो की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे होगी। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने बता दिया है कि Vivo Z1 Pro को पबजी मोबाइल क्लब ओपन 2019 का आधिकारिक पार्टनर है। फोन की लॉन्चिंग इवेंट को वीवो के यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है।

Vivo Z1 Pro की स्पेसिफिकेशन
फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर है और साथ ही आपको बता दें कि स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर वाला Vivo Z1 Pro पहला फोन है। इसके अलावा कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के मुताबिक इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसके साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है।

रियर पैनल पर पहला लेंस 8 मेगापिक्सल का, दूसरा लेंस 16 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। Vivo Z1 Pro में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी और इसके साथ 18 वाट का चार्जर भी मिलेगा। साथ ही इसमें पंचहोल डिस्प्ले है यानी डिस्प्ले में ही आपको फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

इसके अलावा कंपनी द्वारा किए ट्वीट में दिख रही फोटो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि फोन के दायीं ओर वॉल्यूम और पावर बटन दिखाई दे रहे हैं, वहीं एक बटन बायीं ओर भी दिख रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी नोकिया और गूगल के फोन की तरह Vivo Z1 Pro में भी गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दे सकती है।

Related News