Follow us:

वीवो ने 19:9 डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया Vivo Z1i, ये होंगे फोन के स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z1i को चीन में लॉन्च कर दिया है. वीवो का ये स्मार्टफोन वीवो Z1 से सस्ता वाला वर्जन है जो 90 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है. फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ स्मार्ट ब्यूटी फीचर्स भी दिए गए हैं. वीवो ने अपने इस फोन में जोवी एआई असिस्टेंट और फेस अवेक फीचर भी दिया है जिससे स्क्रीन को अनलॉक किया जा सकता है.

फोन की कीमत

Vivo Z1i की अगर कीमत की बात करें तो फोन की कीमत 19,600 रुपये है. इस फोन को आप प्री ऑर्डर की मदद से वीवो के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. फोन की सेल 7 जुलाई से शुरू होगी.

फोन के स्पेसिफिकेशन

फोन के अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में फनटच OS 4.0 दिया गया है जो एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है. फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है. ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 636 SoC के साथ फोन में 1.8GHz का प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 4 जीबी रैम है. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जो 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है तो वहीं फोन में 2 मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा भी दिया गया है. कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आता है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है जो फेस वेक सपोर्ट के साथ आता है.

वीवो ने 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 4 जी VoLTE, वाई फाई 802 एसी, ब्लूटूथ v5, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. हैंडेसट में 3260mAh की बैटरी दी गई।