Follow us:

अपकमिंग : 6 सितंबर को लॉन्च होगा वीवो Z1x स्मार्टफोन, हैवी गेम्स के लिए मिलेगा पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

गैजेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी 6 सितंबर को Z-सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो Z1x भारतीय बाजार में उतारेगी। कंपनी का कहना है कि इसमें स्मूद परफॉर्मेंस मिलेगी साथ ही हैवी गेम्स खेलने के लिए यह एक बेहतर फोन होगा। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने यह कंफर्म किया इसकी बिक्री विशेषरूप से फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। कंपनी ने इसका वीडियो टीजर भी जारी किया जिसमें देखा जा सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

कंपनी का ऑफिशियल वीडिया टीजर

वीडियो के मुताबिक फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मोड्यूल होगा जिसे फ्लैश इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट कहा जा रहा है। वहीं इसके बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जो सैमसंग ISOCELL GM1 सेंसर से लैस होगा।

कंपनी का कहना है कि वीवो Z1x को लॉन्चिंग के बाद इसे सिर्फ फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। इसे उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है जो स्मार्टफोन पर हैवी गेम्स खेलना पसंद करते हैं। इससे पहले कंपनी वीवो Z1 प्रो लॉन्च कर चुकी है जिसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर था। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के नए फोन में और ज्यादा पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होगा।

कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फोन की फोन की प्रमोशनल इमेज के मुताबिक इसे 6 सिकंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें फोन की पहली झलक देखने को मिलती है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दो कलर वैरिएंट ब्लू और पर्पल में उपलब्ध हो सकता है। इसके फ्रंट पैनर पर वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

वीवो को ऑफिशियल प्रोडक्ट पेज
इसके ऑफिशियल प्रोडक्ट पेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमे 4500 एमएएच बैटरी होगी जो कंपनी की 22.5W फ्लैश चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। फोन में 6.38 इंच का वॉटरड्रॉप डिस्प्ले मिलेगा।

ो

ो

 


Related News