Follow us:

जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन भी लेकर आया धमाकेदार डेटा प्लान

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में जहां कंपनियां एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगी हैं. वहीं वोडाफोन ने अपने प्लान को रिवाइस करते हुए 198 के रीचार्ज पर हर दिन मिलने वाले डेटा को बढ़ाने का एलान कर दिया है. वोडाफोन ने अपने प्लान में ये बदलाव जियो को चुनौती देने के लिए किया है. बता दें कि एयरटेल ने भी कुछ दिनों पहले ही अपने डेटा प्लान में बदलाव किए थे।

वोडाफोन ने अपने डेटा प्लान में बदलाव करते हुए 199 रुपये में यूजर्स को 1.4 GB वो भी 3G/4G स्पीड के साथ हर दिन मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन की होगी. इसका मतलब है कि वोडाफोन अब यूजर्स को 199 रुपये में 28 GB की बजाय 39.2 GB डेटा देने जा रहा है. इसके अलावा वोडाफोन के इसी रीचार्ज पर अनलिमिटिड लोकल, STD और रोमिंग कॉल के साथ हर दिन 100 मैसेज भी फ्री दे रहा है.

दूसरी तरफ रिलायंस जियो 198 रुपये में 56 GB डेटा और उसकी वैलिडिटी 28 है. इसके साथ ही 100 SMS, अनलिमिटिड वॉयस कॉल ये सारी सुविधा भी इसी रीचार्ज प्लान में नमिल रही है. वहीं कंपनी 149 रुपये में हर दिन 1.5 GB डेटा दे रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन है।

कंपनियों के बीच छिड़ी इस जंग में एयरटेल भी पीछे नहीं है. एयरटेल भी 199 रुपये में 39.2 GB डेटा दे रहा है. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. लेकिन यूजर्स एक दिन में 1.4GB से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज फ्री मिलेंगे।