Follow us:

Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 1 : अजय देवगन की फिल्म की जोरदार शुरुआत, पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाया

अजय देवगन की फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior ने शुक्रवार को जोरदार कमाई की है। ये वही कमाई है जो ये फिल्म डिजर्व करती थी। बता दें कि 'तान्हाजी' को पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। ये तगड़ी रकम है, बड़ी बात यह है कि Chapaak के सामने कमाई गई है। बिना छुट्टी वाले दिन इसने ये रकम कमाई है। अब शनिवार और रविवार को तो इसका बढ़ना तय है। रविवार को ये कमाई 30 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी और कुल आंकड़ा 70 करोड़ तक पहुंच सकता है।

बता दें कि Tanhaji को भारत में 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 660 स्क्रीन्स मिली हैं। इसके सामने रिलीज हुई Chhapaak को भारत में 1700 स्क्रीन्स पर लगाया गया है। ये आंकड़ा Tanhaji के आधे से भी कम है। विदेश में Chhapaak केवल 460 स्क्रीन्स पर लगी है। इस लिहाज से अगर दीपिका पादुकोण की यह फिल्म शुक्रवार को 6 करोड़ भी ले आती है तो माना जा सकता है कि वो पटरी पर है।

बता दें कि दोनों ही फिल्मों को मिले-जुले रिव्यू हासिल हुए हैं। बस ये है कि 'छपाक' को क्लास की फिल्म माना जा रहा है और 'तान्हाजी' को मास की। वैसे अजय देवगन की फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाया है। जानकार मान रहे थे कि इसे 12 करोड़ रुपए की कमाई पहले दिन मिल सकती है।

अजय और काजोल की फिल्म महाराष्ट्र, सीपी और निजाम सर्किट में बढ़िया कर रही है। उत्तर भारत से पैसा अब वीकेंड को आ सकता है। Chhapaak से Tanhaji का यूं तो कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन एक-दूसरे को नुकसान तो जरूर ये पहुंचा रही हैं।

बता दें कि 'तान्हाजी' के ट्रेलर से ही माहौल बन गया था। सैफ अली खान और शरद केलकर इसमें जोरदार रोल में हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है, जिनकी पिछली फिल्म 'राजी' हिट थी।

Related News