Follow us:

WhatsApp में आ सकता है मल्टीपल अकाउंट फीचर, रिपोर्ट्स में हुआ दावा

WhatsApp: पॉपुलर सोशल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप एक बड़े बदलाव पर काम कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें जो जल्द ही व्हाट्सएप के एक अकाउंट को मल्टीपल स्मार्टफोन्स में इस्तेमाल किया जा सकता है. जिसका मतलब ये हुआ कि इस बदलाव के साथ आप एक नंबर से ही दो या दो से ज्यादा स्मार्टफोन्स पर WhatsApp चला सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि व्हाट्सएप का यह बड़ा बदलाव जल्द ही देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं नए फीचर के साथ ही व्हाट्सएप की चैट हैस्ट्री भी दोनों डिवाइस में कनेक्ट हो जाएगी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि नए फीचर का व्हाट्सएप के वेब वर्जन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और यह पहले की तरह ही काम करता रहेगा.

व्हाट्सएप का यह नया फीचर कैसे काम करेगा इसके बारे में तो कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. जो दूसरी जानकारियां मिली हैं उनके मुताबिक व्हाट्सएप एंड टू एंट इनक्रिप्शन सर्विस को भी बेहतर करने पर काम कर रहा है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि व्हाट्सएप का यह फीचर अभी अफवाह है और ऐसा सिस्टम डेवलप होने में महीनों लग सकते हैं.

कुछ वक्त पहले फेसबुक और व्हाट्सएप के एक साथ जुड़ने की अफवाहें भी सामने आई थी. कुछ नए फीचर्स का भी अलग-अलग रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही प्रोफाइल पिक्चर के 3D शॉर्टकट को हटा सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक नए अपडेट में व्हाट्सएप के कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

 

Related News