Follow us:

JIO फोन में भी चलने लगेगा WhatsApp, बस ये TRICK आजमा कर देख लें

नई द‍िल्ली। रिलायंस जियो के जियो फोन लॉन्च करने के बाद से यूजर्स ने इसे खरीद तो लिया. लेकिन, अब वो इस बात से परेशान हैं कि उनके फोन में वॉट्सऐप नहीं चलता. क्या इसका कोई तरीका है जिससे जियो फोन में वॉट्सऐप चल सकता है? जी हां, ये मुमकिन है और इसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज चुकाने की भी जरूरत नहीं. आप जियो फोन में आसानी से वॉट्सऐप चला सकते हैं. आज हम इसको यूज करने की पूरी प्रोसेस बता रहे हैं.

स्टेप वाइज समझें पूरा प्रोसेस
आगे की स्लाइड्स में आप स्टेप वाइज समझिए कि कैसे अपने जियो फोन में आप वॉट्सऐप चला सकते हैं. इसके अलावा, नीचे एक वीडियो भी शेयर किया है. ये वीडियो यूट्यूब पर एक यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में ये ट्रिक करके दिखाई गई है.

पहला स्टेप: फोन ब्राउजर में www.browserling.com वेबसाइट ओपन करें. क्रोम बाउजर को सिलेक्ट करें.

दूसरा स्टेप: अब वेबसाइट में दिए गए ऐड्रेस बार में web.whatsapp.com ओपन करें.

तीसरा स्टेप: अब QR कोड नजर आएगा. अब जिस स्मार्टफोन में वॉट्सऐप चला रहे हैं उससे जियो फोन में दिख रहे QR कोड को स्कैन कर लें. आपके जियो फोन में ही वॉट्सऐप ओपन हो जाएगा.

चौथा स्टेप: जियो फोन में वॉट्सऐप तक तक ओपन रहेगा, जब तक आप उसे लॉगआउट (Logout) नहीं करते.

यूट्यूब पर वायरल वीडियो
यूट्यूब पर कई वीडियोज ऐसे हैं जिनमें जियो फोन पर वॉट्सऐप चलाने की ट्रिक बताई गई है. खास बात ये है कि वीडियोज में दिखाई गईं ये ट्रिक काम भी करती है. मतलब ये कि जियो फोन पर वॉट्सऐप चलने लगता है. हालांकि, जियो फोन में ऐप के जरिए नहीं बल्कि ब्राउजर की मदद से इसे चलाया जा सकता है.