Follow us:

Whats App लेकर आ रहा है कॉल वेटिंग सर्विस, चैट बॉक्स का भी बदला स्टाइल

नई दिल्ली। व्हाट्सएप ने आईफोन के लिए अपना अपडेट जारी किया है. यह वर्जन नए फीचर्स के साथ आ रहा है. इस अपडेट के जरिए यूजर्स के लिए चैट करना और आसान हो जाएगा. अपडेट का वर्जन नंबर 2.19.120 है. नए वर्जन के साथ कॉल वेटिंग सपोर्ट भी मिल रहा है. इसका मतलब यह है कि जब यूजर्स व्हाट्सएप पर एक कॉल पर होंगे तो उन्हें व्हाट्सएप पर आने वाली दूसरी कॉल के बारे में भी पता चलेगा. इसके अलावा कंपनी ने चैट बॉक्स को रीडिज़ाइन किया है। 

व्हाट्सएप का वर्जन नंबर 2.19.120 आईफोन यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. यूजर्स एप स्टोर में जाकर अपडेट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. यह फीचर पहले टेस्टिंग के दौरान स्पॉट नहीं किया गया था. नए फीचर को सीधे स्टेबल वर्जन में जारी किया गया है। 

यदि यूजर्स पहले से व्हाट्सएप कॉल पर बात कर रहे होंगे तो नए फीचर्स के जरिए उन्हें दूसरे कॉल के बारे में भी नोटिफिकेशन दिखाई देगा. इस दौरान वह दूसरे कॉल को रिसीव भी कर सकते हैं. दरअसल, मौजूदा स्थिति यह है कि यदि आप व्हाट्सऐप कॉल के जरिए बात करते हैं तो उस वक्त दूसरी कॉल का नोटिफिकेशन नहीं मिलता है।

चेंजलॉग में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि महीने की शुरुआत में इस वर्जन को रोल आउट किया गया है. नए वर्जन में ग्रुप प्राइवेसी सेटिंग, अपडेट के साथ आ रहा है. कोई भी यूजर एप स्टोर में जाकर व्हाट्सएप के नए वर्जन को इंस्टॉल कर सकता है।

Related News