Follow us:

WhatsApp के वेब वर्जन को मिलने वाले हैं यह दो नए फीचर्स, चैटिंग और शेयरिंग होगी और आसान

मल्टीमीडिया डेस्क। फेसबुक के मालिकाना हक वाली कंपनी WhatsApp अपने एंड्रायड और आईओएस यूजर्स के लिए कुछ ना कुछ नया अपडेट लेकर आता रहता है। हाल ही में खबर आई कि व्हाट्सएप यूजर्स के लिए फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर आने वाला है। जहां मोबाइल यूजर्स को नए फीचर्स मिल रहे हैं वहीं अब इसके वेब वर्जन के लिए भी दो नए फीचर्स आने वाले हैं।

टेक वेबसाइट WABetaInfo के अनुसार जल्द ही व्हाट्सएप डेस्कटॉप वर्जन के लिए चैटिंग इंटरफेस को बेहतर बनाने की कोशिश हो रही है। इसके तहत कंपनी वेब वर्जन के लिए एल्बम और ग्रुप्ड स्टिकर्स की टेस्टिंग कर रही है।

जहां तक एल्बम फीचर की बात है तो स्मार्टफोन यूजर्स जैसे एक ही बार में सिलेक्ट करके ढेर सारी तस्वीरें किसी भी दोस्त या परिजन को भेज पाते हैं वैसा फीचर अब तक व्हाट्सएप के वेब वर्जन में नहीं था। दावा है कि ऐसा ही फीचर अब वेब वरज्न में भी आने वाला है।

वहीं ग्रुप स्टिकर्स फीचर की बात करें तो यह एल्बम फीचर का ही एक एक्सटेंशन है जिसमें एक साथ दो स्टिकर्स को शेयर किया जा सकता है। इसके लिए यूजर को कुछ भी अलग करने की जरूरत नहीं होती है। हालांकि, फिलहाल यह दोनों ही फीचर्स यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है और कंपनी इन पर अभी काम ही कर रही है।

 

Related News