Follow us:

युवाओं के लिए श्याओमी लॉन्च करेगी 'CC' सीरीज, पहली बार कैमरे में मिलेगा Meitu फोटो एडिटिंग फीचर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीसी सीरीज में श्याओमी दो मॉडल एमआई CC9 और CC9e को पेश कर सकती है

एमआई CC9 में आसुस 6Z की तरह ही फ्लिप कैमरा मोड्यूल देखने को मिल सकता है

एमआई CC9e में वॉटरड्राप डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिल सकता है

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी ने चीन में हुए इवेंट में शुक्रवार को अनाउंस किया कि वह अपनी यूथ फोक्स्ड 'सीसी' सीरीज को जल्द ही पेश करेगी। यंग कस्टमर के लिए इन नए स्मार्टफोन को बनाने के लिए श्याओमी ने मीटू (Meitu) इंजीनियर्स के साथ हाथ मिलाया है जो मीटू पिक फोटो एडिटिंग ऐप के मेंबर्स है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें कई फोटो सेंट्रिक फीचर्स होंगे। कंपनी का कहना है कि फोन कलरफुल और क्रिएटिव होगा जो अभी तक लॉन्च हुए शयाओमी और रेडमी फोन से काफी अलग होगा।

े

सेल्फी कैमरे में मिलेंगे कई लेटेस्ट फीचर्स
चीनी वेबसाइट वायबो पर पोस्ट के द्वारा कंपनी ने कहा कि कंपनी की प्रोडक्ट टीम सीसी सीरीज की मैन्युफैक्चरिंग पर काम कर रही है। कंपनी का कहना है कि इसकी टीम के आधे से ज्यादा मेंबर्स आर्ट और फाइन आर्ट्स से जुड़े हैं। यह अपनी क्रिएटिविटी से युवाओं को लुभाने के लिए स्मार्टफोन डिजाइन करेंगे।

फिलहाल कंपनी ने सीसी सीरीज के किसी स्मार्टफोन मॉडल के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमआई CC9e और एमआई CC9 इस सीरीज में लॉन्च होने वाले पहले दो स्मार्टफोन हो सकते हैं। दोनों में सेल्फी फोकस्ड फीचर्स होंगे जो मीटू कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एमआई CC9 में मोटोराइज्ड फ्लिप कैमरा होगा जो हाल ही में आसुस 6Z में देखने को मिला है। इस फ्लिप कैमरे में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, वाइड एंगल लेंस के साथ सेकेंडरी कैमरा सेंसर और टेलीफोटो लेंस से लैस तीसरा कैमरा होगा। इसके अलावा फोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर होगा।

इसके अलावा एमआई CC9e में फ्लिप कैमरा मोड्यूल के बदले वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले होगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4000 एमएएच बैटरी होगी।

 

 


Related News