Follow us:

Xiaomi का धमाकेदार ऑफर, पुराने फोन के बदले पाएं नया फोन

नई दिल्ली। भारतीय मोबाईल बाजार में आपने नए और दमदार स्मार्टफोन के साथ बड़ी तेजी पकड़ बना रही चीनी कंपनी शाओमी लगातार ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर दे रही है. इस बीच कंपनी ने नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए एक और प्रोग्राम का ऐलान किया है।

इस प्रोग्राम के तहत कंपनी ने पुराने स्मार्टफोन को नए फोन के साथ बदलने की बात कही है. शाओमी ने पुराने हैंडसेट एक्सचेंज करने की खातिर दिल्ली की कंपनी कैशीफाई के साथ साझेदारी की है।

इससे पहले आईडीसी की एक रिपोर्ट में यह बाल सामने आई थी कि मौजूदा साल की तीसरी तीमाही में सैमसंग के साथ देश में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बैचने वाली कंपनी में पहले स्थान पर रही। अगर आप शाओमी के इस एक्सचेंज प्रोग्राम का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको आपने पुराने फोन के साथ पास के शिओमी स्टोर पर जा कर वंहा कैशीफाई की टीम से अपने पुराने हैंडसेट की मार्केट वैल्यू के अनुसार क़ीमत पता करनी होगी. जिसके बाद आप शाओमी के फोन पर उस कीमत तक की छूट दी जाएगी। साथ ही शाओमी स्टोर में किसी भी शाओमी स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सिर्फ एक हैंडसेट को एक्सचेंज कर सकेंगे. इसके अलावा आप वही फोन एक्सचेंज होंगे जिनका ज़िक्र कैशीफाई के पोर्टफोलियो में है।