Follow us:

Xiaomi मी बैंड 3 और मी एयर प्यूरीफायर 2S की आज है भारत में पहली सेल

नई दिल्ली। शाओमी ने अपने लेटेस्ट लाइनअप प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है. हालांकि दिवाली को देखते हुए कंपनी स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर ज्यादा फोकस कर रही है. कंपनी ने इस इवेंट का आयोजन बैंगलोर में किया था. इस दौरान कंपनी 5 प्रोडक्ट्स लेकर आई जिसमें मी बैंड 3, मी टीवी, मी एयर प्यूरीफायर 2S, मी स्मार्ट कैमरा और सूटकेस शामिल है. कंपनी आज मी बैंड 3 और मी एयर प्यूरीफायर के सेल का आयोजन कर रही है. सेल दोपहर 12 बजे से मी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

मी बैंड 3

मी बैंड 3 की अगर बात करें ये डिवाइस मोस्ट अवेटेड डिवाइस है. इसका कारण है मी बैंड 2 और एचआरएक्स एडिशन का मार्केट में अच्छा प्रदर्शन करना. मी बैंड 3, 0.78 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है. फोन के बीच में डिप्रेस्ड बटन का भी इस्तेमाल किया गया है. शाओमी ने इस बैंड में हार्ट सेंसर की भी सुविधा दी है जो फिटनेस ट्रैकिंग और एक्टिविटी ट्रेकिंग के साथ आता है जिसमें स्टेप काउंटिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और दूसरे फीचर्स शामिल हैं. बैंड 50 मीटर तक वॉटर रसिस्टेंट है।

कंपनी का कहना है कि मी बैंड 3 को स्मार्टफोन से पेयर किया जा सकता है. वहीं यूजर्स इस चीज को भी अब मी बैंड के स्क्रीन पर देख पाएंगे कि उन्हें कॉल कौन कर रहा है. यूजर्स इस बैंड से कॉल्स को म्यूट भी कर सकते हैं. शाओमी का मानना है कि मी बैंड 3 को एक बार चार्ज करने पर ये 20 दिनों तक चलेगा. कंपनी ने इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी है. बैंड एमेजन इंडिया और मी.कॉम की मदद से कल से खरीदा जा सकता है.

शाओमी मी एयर प्यूरीफायर 2S

एयर प्यूरीफायर 2S OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो आपको हवा की क्वालिटी, तापमान और दूसरी चीजों को मापता है. डिवाइस में लाइट सेंसर की भी सुविधा दी गई है जो लाइटनिंग कंडिशन्स को भांप लेता है. वहीं अपने हिसाब से डिस्प्ले के ब्राइटनेस लेवल को एडज्सट करता है. यूजर्स मोबाइल और टैब से इसको कंट्रोल कर सकते हैं. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. सेल की शुरूआत आज दोपहर 12 बजे से एमेजन, फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर होगी।