Follow us:

Amazon पर Xiaomi Redmi 6 Pro को खरीदने का शानदार मौका, 12 बजे से सेल की शुरूआत

नई दिल्ली। शाओमी रेडमी 6 प्रो आज फिर से सेल के लिए तैयार है. फोन 12 बजे से एमेजन की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. स्मार्टफोन को हाल हीमें भारत में लॉन्च किया गया था. हैंडसेट दो वेरिएंट में आता है जिसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज हैं तो वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है. दोनों वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये और 12,999 रुपये है.
सेल के दौरान यूजर्स को ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है. इसमें 2200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक दिया जा रहा है तो वहीं 4.5 टीबी हाई स्पीड डेटा भी.

फोन के स्पेक्स

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर है तो वहीं फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो MIUI 9.6 के साथ आता है. हैंडसेट में 5.84 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19;9 का है. स्क्रीन में आईफोन X जैसा नॉच फीचर भी दिया गया है. कैमरे की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा दिया गया है. डुअल कैमरा सेटअप के साथ 12 मेगापिक्सल का सेंसर भी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर. बता दें कि फोन 32 जीबी और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. फोन को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं फोन माइक्रो एसडी कार्ड के सपोर्ट के साथ आता है.

सिक्योरिटी की अगर बात करें तो फोन में एआई फेस अनलॉक और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है. फोन तीन स्लॉट के साथ आता है जिमसें दो नैनो और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा दी गई है. हैंडसेट में 4000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में डुअल 4जी, VoLTE, 3 जी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस की सुविधा दी गई है. फोन ब्लैक, गोल्ड, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में आता है.