Follow us:

शाओमी ने लॉन्च किया 48 मेगापिक्सल वाला फोन, जानें क्या है कीमत

नई दिल्ली। मोबाइल फोन कंपनी शाओमी ने रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. यह फोन दुनिया में सबसे पहले भारत में लॉन्च किया गया है. नई दिल्ली में एक समारोह में इस फोन को पेश किया गया. रेडमी नोट 7 प्रो के साथ कंपनी ने रेडमी नोट 7 को भी आज लॉन्च किया.

रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी नोट 7 की कीमत-
शाओमी ने रेडमी नोट 7 प्रो की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए रखी है. इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्पेस है. फोन के दूसरे मॉडल की कीमत 16,999 रखी गई है. इसमें 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्पेस है. यूजर्स इस फोन को 13 मार्च से खरीद सकेंगे. यह फोन तीन कलर नेपच्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक में उपलब्ध होगा.

शाओमी के मुताबिक यह फोन बिक्री के लिए Mi.com, फ्लिपकार्ट और एमआई होम स्टोर पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने नेटवर्क सेवा प्रदाता कंपनी एयरटेल से भी समझौता किया है जिसके तहत कस्टमर को 1120 जीबी तक 4जीबी डेटा दिया जाएगा. वहीं, रेडमी नोट 7 सेल के लिए 6 मार्च से उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी गई है.

रेडमी नोट 7 प्रो के फीचर्स-
इस फोन का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का है जिसमें दो सेंसर लगे हैं. फोन के रियर कैमरा से 4K वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है. वहीं, फ्रंट कैमरा फोन में 13 मेगापिक्सल का है. बैटरी की बात करे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है.